अभिनेत्री साई मांजरेकर की जीवनी | Sai manjrekar Biography in Hindi

Actress Sai manjrekar – साई मांजरेकर एक उभरती हुई अभिनेत्री और वह दबंग 3 में मेगा स्टार सलमान खान के साथ अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म में साई खुशी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में मांजरेकर आत्मविश्वास से भरी दिख रही है। इसके अलावा, उन्होंने उम्मीद जताई कि बॉलीवुड फिल्म में उनकी भूमिका लोगों को पसंद आएगी। सलमान ने साईं के mentor की भूमिका निभाई।

अभिनेत्री साई मांजरेकर की जीवनी | Sai manjrekar Biography in Hindi

साई मांजरेकर का परिचय – Sai manjrekar Biography in Hindi

साईं का का जन्म 29 अगस्त 1998 को मुंबई (महाराष्ट्र, भारत) में हुआ। इनके पिता महेश मांजरेकर और माता दीपा मेहता हैं। इनके पिता महेश मांजरेकर एक प्रसिद्ध अभिनेता, फिल्मकार और प्रोड्यूसर है। अभी मांजरेकर की उम्र 21 वर्ष है। इसके अलावा, उसकी माँ एक सम्मानित फैशन डिजाइनर है। मेधा मांजरेकर उनकी सौतेली माँ और एक अभिनेत्री हैं।

उनकी बड़ी बहन अश्वामी मांजरेकर हैं, जो फिल्म प्रोडूसर हैं और उनके एक भाई का नाम सत्य मांजरेकर है।
जोकि एक फिल्म अभिनेता हैं। साई ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में अपना स्कूल कोर्स पूरा किया है। और मुंबई विश्वविद्यालय, मुंबई से साईं ने स्नातक पूरा किया है।

निजी जीवन – Sai manjrekar Love Affair

वर्तमान में साईं मांजरेकर के जीवन में कोई भी नहीं है। वह सिंगल हैं। हालांकि, उसके पिता ने उस पर डेटिंग क्लॉज लगाया। श्री मांजरेकर नहीं चाहते कि साई करियर शुरुवाती समय में इन चक्करो में पड़े और विवादों में आए। विकिपीडिया के अनुसार, महेश मांजरेकर के बच्चे, साई का झुकाव डांस और फैशन की ओर था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ डांस वीडियो भी डाले हैं।

और अधिक लेख – 

Leave a Comment

Your email address will not be published.