नताशा दलाल की जीवनी | Natasha Dalal Biography in Hindi

नताशा दलाल – Natasha Dalal in Hindi

नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की पत्नी हैं, हाल ही में इनका शादी हुवा हैं। आज के इस लेख में हम आपको बताते हैं वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल के बारे में।

natasha dalal

नताशा का जन्म 16 मार्च 1989 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ। इनके पिता राजेश धवन एक बिजनेसमैन है। और माता गौरी दलाल एक हाउसवाइफ है।

मुंबई के स्कॉटिश स्कूल से नताशा दलाल ने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और उसके बाद उन्होंने “फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, न्यूयॉर्क” से फैशन डिजाइनिंग में अपनी डिग्री पूरी की। वह एक क्रिएटिव फैशन डिजाइनर है। नताशा ने बॉलीवुड और तमिल सेलिब्रिटीज के लिए कई अनूठी शैली के कपड़े डिजाइन किए हैं। उसे अभिनय में भी रुचि है।

फैशन डिजाइनिंग विषय में डिग्री पूरी करने के बाद वह वापस भारत आ गई और अपना खुद का व्यवसाय NATASHA DALAL LABEL के नाम से खोल दिया l जिसमें दुल्हन के कपड़े, गाउन, formal dresses, semi-formal, lehengas, और कई और चीजें शामिल हैं।

natasha dalal with varun dhawan

पर्सनल लाइफ की बात की जाएँ तो नताशा दलाल का अभिनेता वरुण धवन के साथ काफी समय तक अफ़ेयर रहा! दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे, और पसंद करते थे! वरुण धवन ने बताया कि वह नताशा को कक्षा 6 से जानते थे और Class 11th तक दोनों दोस्त बन गए थे। हमें बास्केटबॉल खेलना पसन्द था और लंच के समय हम अपने खाने को एक दूसरे के साथ साझा करते थे। कई बार उसे देखकर हमें एहसास हुआ की शायद हमें उससे प्यार हो गया है, मैंने यह जताने की कई बार कोशिश की और दो तीन बार नताशा ने हमें रिजेक्ट भी कर दिया था। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

कई सालो तक दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाये रखा, वरुण ने 2019 में अपने जन्म दिन पर एक फोटो पोस्ट करके यह Publicly स्वीकार किया कि दोनों एक दूसरे को प्यार करते है। और दोनों ने 24 जनवरी 2021 को अलीबाग के प्राइवेट फंक्शन मे शादी रचाई। अपनी शादी के कपड़े नताशा दलाल ने खुद ही डिज़ाइन किये थे।

नताशा उन लोगों में से हैं जिन्‍हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। शायद यही वजह है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट है।

Also, Read More:- 

Leave a Comment

Your email address will not be published.