अभिनेत्री तारा सुतारिया की जीवनी Tara Sutaria Biography in Hindi

तारा सुतारिया – Actress Tara Sutaria Biography in Hindi

तारा सुतारिया एक बालीवुड अभिनेत्री है। जो अपने बालीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म student of the year 2 से कर रही है। तारा का जन्म 19 November 1995 को हुआ। इनकी एक जुडवा बहन भी है जिनका नाम पिया है। उनके पिता हिमांशु सुतारिया एक बिजनेसमैन है।

तारा सुतारिया ने अपनी शिक्षा मुंबई से प्राप्त की हैं। इन्होने सेंट एंड्रयू कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स एंड कॉमर्स से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया हैं। पढाई के साथ ये दोनो बहनें Both trained in classical ballet, modern dance और  Latin American dances सिखा है।

तारा ने अपनी करियर की शुरुआत Disney Channel में विडियो जॉकी के तौर पर की। इन्होंने Disney के साथ दो सफल show किया। उन्हे पहचान THE suite life of karan and ka kabir में उनके character विनी से मिली। साथ ही इन्होंने oye jassi में भी किया।

सुतारिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत tiger shroff and ananya pandey के साथ soty 2 से कर रही है। और इन्होने नई फिल्म मरजावा भी साइन की है। एक एक्टर होने के साथ तारा एक ट्रेंड गायक भी है। इन्होंने कई advertisement में अपनी आवाज दी है, और opera भी गाती है। वे मात्र 7 साल की उम्र में वह एक प्रोफेशनल सिंगर बन चुकी थी। इन्होंने London peris मे कई concert भी किए है ।

तारा सुतारिया Sony channel के शो Entertentment ke liye kuch bhi karega में भाग लिया था। तारा सुतारिया एक सुन्दर और प्रभाव शाली कलाकार है। तारा सुतारिया फिल्म इंडस्ट्री में नयी अभिनेत्री है। जल्द ही करण जौहर की फिल्म Student of the year -2 में नजर आयेंगी।

और अधिक लेख –

Leave a Comment

Your email address will not be published.