ये हैं शिव खेड़ा की प्रसिद्द किताबे | Shiv Khera Books in Hindi

शिव खेड़ा दुनिया के उन प्रभावशाली वक्ताओं, लेखकों और चिंतकों में से एक हैं जिन्होंने लाखों लोगों की जिन्दगी को अपने विचारों से सकारात्मक दिशा में मोड़ने में मदद की है। उन्होंने कई प्रेरणादायी पुस्तकें लिखीं हैं। उनकी लिखी पुस्तकों को जो भी एक बार पढ़ लेता है उसका जीवन पूर्ण आत्मविश्वास से भर उठता है। भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में उनके बुक्स बेची गयी है। यहां पर उनके प्रसिद्द किताबो की सूचि दी गयी हैं जो की आपकी भी जिंदगी बदल सकती हैं..

ये हैं शिव खेड़ा की प्रसिद्द किताबे | Shiv Khera Books in Hindi1). शिव खेड़ा की किताब “जीत आपकी” – You Can Win By Shiv Khera in Hindi

“You Can Win” ये किताब आपके Attitude को सकरात्मक बनाने में उपयोगी सिद्ध हो सकती है। साथ ही इस किताब में कामयाबी को पाने के बारे में बेहतरीन टिप्स बताये गए है। अगर आप Motivational Books पढने के शौक़ीन है तो ये किताब आपको बहुत अच्छी लगेगी। ये शिव खेड़ा की सबसे प्रसिद्द और बेस्ट सेलर्स बुक हैं।

You Can Win यहां से ख़रीदे. >>

2)शिव खेड़ा की किताब “बेचना सीखो और सफल बनो” – Bechna Seekho Aur Safal Bano By Shiv Khera in Hindi

Bechna Seekho Aur Safal Bano” अगर आप बिज़नेस करते हैं तो ये किताब आपके लिए सबसे फायदेमंद हैं। ये आपके लिए ये किसी करिश्मे से कम नहीं। क्योकि ये इसी विषय पर विस्तार से लिखी गई है।

Bechna Seekho Aur Safal Bano यहां से ख़रीदे. >>

3). शिव खेड़ा की किताब “फ्रीडम इज नॉट फ्री ” – “Freedom Is Not Free” By Shiv Khera in Hindi

Freedom Is Not Free” ये किताब एक आंदोलन है. किताब उनके लिए है जिनकी चेतना अब तक मरी नहीं सिर्फ सो गई है। लेखक ने स्पष्ट किया है कि ये किताब सबके लिए नहीं है। ये उनके लिए है जिनके पास न सिर्फ चरित्र है बल्कि किसी मकसद के लिए खड़े हो पाने का साहस भी है।

Freedom Is Not Free यहां से ख़रीदे. >> (इसे हिंदी में  “आजादी से जिए” नाम से जानते हैं )

4). “Attitude Determines Altitude” by Shiv Khera 

Attitude Determines Altitude यहां से ख़रीदे. >>


और अधिक लेख –

Please Note : – Shiv Khera Books in Hindi मे दी गयी Information अच्छी लगी हो तो कृपया हमारा फ़ेसबुक (Facebook) पेज लाइक करे या कोई टिप्पणी (Comments) हो तो नीचे  Comment Box मे करे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *